ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
सीएम शिवराज धर्मपत्नी के साथ बैठे उपवास पर, कई मंत्री भी मौजूद
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 12:27:00 PM
सीएम शिवराज धर्मपत्नी के साथ बैठे उपवास पर, कई मंत्री भी मौजूद

भोपाल, (हि.स.)। मध्यप्रदेश में शांति-बहाली के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को सुबह 11 बजे राजधानी भोपाल के भेल दशहरा मैदान पर अपनी धर्मपत्नी साधना सिंह के साथ उपवास पर बैठ गए हैं। उनके साथ मंत्रिपरिषद के कई सदस्य भी उपवास में शामिल हुए हैं। वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृह मंत्री बाबूलाल गौर भी मुख्यमंत्री के बगल में उपवास पर बैठे हैं। इस दौरान उन्होंने किसानों को खुली चर्चा के लिए बुलाया है और चर्चा शुरू भी हो चुकी है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि वे आज दिनभर किसानों की समस्याएं सुनेंगे और उनसे सीधी बातचीत करते हुए उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। सीएम ने बताया कि प्रदेश में किसान आंदोलन समाप्त होने के बाद ही वे उपवास तोड़ेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS