ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
अमरनाथ यात्रा 29 से होगी शुरू, खुफिया एजेंसियां और सेना अलर्ट
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2017 4:38:56 PM
अमरनाथ यात्रा 29 से होगी शुरू, खुफिया एजेंसियां और सेना अलर्ट

 जम्मू,  (हि.स.)। 29 जून से शुरू होने वाली श्री अमरनाथ यात्रा को लेकर खुफिया एजेंसियां और सेना अलर्ट पर हैं। इस दौरान सेना के उत्तरी कमान के लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने दक्षिण कश्मीर में सेना की यूनिटों का दौरा किया। कमांडर ने अमरनाथ यात्रा के शुरू होने से पहले सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की और सैन्य अधिकारियों को स्थानीय प्रशासन के साथ समन्वय करते हुए यात्रा के इंतजामों को पुख्ता करने के निर्देश दिए। 

उत्तरी सेना कमांडर ने हिजबुल कमांडर सबजार बट की हत्या के लिए भारतीय सैनिकों की सराहना भी की। इस दौरान ले. जनरल अनबू के साथ चिनार कार्प के कमांडर ले. जनरल जेएस संधू भी मौजूद रहे। ठीक एक महीने बाद शुरू होने वाली श्री अमरनाथ यात्रा के लिए 27 हजार से ज्यादा जवानों की तैनाती की जाएगी। पिछले साल अमरनाथ यात्रा 48 दिनों की थी, जिसे घटा कर 40 दिन कर दिया गया था। इस बार घाटी में अमरनाथ यात्रियों को आतंकवादियों के अलावा पत्थरबाजों से भी खतरा है। सभी तरह के खतरों को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS