ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मुजफ्फरपुर
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार इनामी हार्डकोर नक्सली ढेर, तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2019 12:28:44 PM
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार इनामी हार्डकोर नक्सली ढेर, तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिले में विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के साथ मिलकर एक मुठभेड़ के दौरान प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के एक हार्डकोर सदस्य को मार गिराया और उसके तीन साथियों को धर दबोचा है। 

 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने मंगलवार को बताया कि मृतक नक्सली की पहचान रमेश पासवान (45) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि रमेश की गिरफ्तारी के लिए 50,000 रुपये का इनाम घोषित था। वह पुलिस टीम पर हमला सहित हत्या आदि के गंभीर प्रकृति के लगभग 50 आपराधिक मामले में वांछित था। वह मुजफ्फरपुर जिले के पारो थाना अंतर्गत भटौलिया गांव का निवासी था। 
 
उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया है। कुमार के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाने के खेमकर्ण गांव स्थित एक ईंट भट्ठे पर कुछ नक्सलियों के इकट्ठा होने की सूचना पर एसएसबी और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से उस गांव पर छापा मारा जिसके बाद नक्सलियों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी और जवाबी कार्रवाई में एक नक्सली को मार गिराया गया। मनोज ने बताया गिरफ्तार तीन अन्य नक्सलियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से पुलिस ने एक पिस्तौल, दो खाली कारतूस और नक्सली साहित्य जब्त किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS