ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
जरूर पढ़े
समुद्र में गिरे फोन को ढूंढ लाई व्हाइट व्हेल, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2019 12:45:09 PM
समुद्र में गिरे फोन को ढूंढ लाई व्हाइट व्हेल, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्ली। कहते हैं इस दुनिया में इंसान का हर किसी से एक खास नाता है, चाहे वो जानवर हो, मछली हो या फिर पक्षी। एक मनुष्य चाहे तो हर किसी से दोस्ती कर सकता है और हर किसी से प्यार। इंसान से व्हाइट व्हेल का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक बेहद समझदार व्हेल का है जिसने समुद्र में गिरे एक महिला के फोन को बड़ी सहजता से खोजकर महिला को लौटा दिया। 

 
व्हेल के इस समझदारी भरे कारनामे को वीडियो में कैद कर लिया गया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्हाइट व्हेल और महिला का यह वीडियो नार्वे के हेमरफेस्ट बंदरगाह का है जहां कुछ लोग बोटिंग कर रहे थे। उसी दौरान वहां एक व्हेल आस पास घूम रही थी। इसी दौरान बोट पर सवार एक महिला का फोन समुद्र में जा गिरा।
 
देखिए VIDEO
 

 
 
व्हेल की समझदारी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह व्हाइट व्हेल कोई आम नहीं बल्कि एक जासूस थी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि व्हेल की गर्दन के पास से एक पट्टे को निकालते दिखाया जा रहा है। व्हेल जासूस थी या नहीं लेकिन समझदार इतनी थी कि अपनी इसी समझदारी के बल पर उसने दुनिया भर को अपना कायल बना लिया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS