ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल: बैंक ऑफ बड़ौदा ने माहेर ममता निवास में किया कंबल वितरण
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2024 11:08:05 PM
रक्सौल: बैंक ऑफ बड़ौदा ने माहेर ममता निवास में किया कंबल वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर बैंक ऑफ बड़ौदा रक्सौल शाखा के सौजन्य से आईसीपी रोड स्थित माहेर ममता निवास में आश्रय ले रहे सभी असहाय महिलाओं और दिव्यांग बच्चों के बीच कंबल वितरण किया गया।

 
 
 
 
इस मौके पर बैंक ऑफ बड़ौदा रक्सौल शाखा के प्रबंधक राहुल देव कुमार और शिक्षाविद् डॉ. स्वयंभू शलभ ने संस्था द्वारा चलाये जा रहे सेवा कार्यों की सराहना करते हुए संस्था को आगे भी सहयोग प्रदान करने की इच्छा व्यक्त की। वहीं माहेर ममता निवास के प्रबंधक सुप्रिया बोदरा ने इस कड़ाके की ठंड में आश्रितों के लिए की गई इस मदद के प्रति आभार व्यक्त किया। 
 
 
 
इस सेवा कार्य में बैंक ऑफ बड़ौदा के सहायक शाखा प्रबंधक उपेंद्र कुमार, प्रभाकर कुमार, अग्निवेश कुमार, विकास कुमार, विक्की सर्राफ और ईं. सौरभ शलभ ने सहयोग दिया। कार्यक्रम व्यवस्था में स्वच्छ रक्सौल के रंजीत सिंह का सहयोग रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS