ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: एसआरपी हॉस्पिटल में प्रमुख डॉक्टर सुजीत कुमार ने असहायों के बीच मनाया अपना जन्मदिन
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2024 9:03:50 PM
रक्सौल: एसआरपी हॉस्पिटल में प्रमुख डॉक्टर सुजीत कुमार ने असहायों के बीच मनाया अपना जन्मदिन

रक्सौल अनिल कुमार। सोमवार को एसआरपी हॉस्पिटल में प्रमुख डॉक्टर सुजीत कुमार ने असहायों के बीच मनाई अपना जन्मदिन। रक्सौल के बाईपास रोड स्थित ममता माहेर निवास में वहां रह रही असहाय महिलाओं के बीच जन्मदिन मनाया। 

 
 
 
 
इस दौरान उन महिलाओं को दोशाला ओढ़ाया गया व मिठाईयां भी खिलाई गई। वही संस्था के मैनेजर को गुप्त राशि का दान भी चेक के द्वारा दिया गया ताकि इन सभी महिलाओं के भरण पोषण में कुछ मदद मिल सके। वही डॉ सुजीत कुमार ने बताया कि अपना जन्मदिन यहां इन सभी के बीच मनाने में बड़ी खुशी हुई है। इन सभी असहाय महिलाओं का माहेर ममता निवास के अलावा और कोई नही है। ऐसे में इन सभी के बीच थोड़ी खुशी बाटना इससे अच्छा क्या होगा। मौके पर संजय गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS