ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: आरपीएफ व रेल पुलिस के संयुक्त अभियान में ट्रेन से बड़ी संख्या में चाइनीज लाइटर बरामद
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2024 10:35:51 PM
रक्सौल: आरपीएफ व रेल पुलिस के संयुक्त अभियान में ट्रेन से  बड़ी संख्या में चाइनीज लाइटर बरामद

रक्सौल अनिल कुमार।आरपीएफ व रेल पुलिस के संयुक्त अभियान में चाइनीज लाइटर को ट्रेन से बरामद किया गया है। इसकी पुष्टि करते हुए आरपीएफ के इंस्पेक्टर ऋतुराज कश्यप ने बताया कि संयुक्त गस्ती के दौरान प्लेटफार्म संख्या 2 पर खड़ी रक्सौल नरकटियागंज लोकल ट्रेन में तीन बोरा लावारिश अवस्था में देखा गया। 

 
 
 
 
 
पूछने के दौरान किसी ने अपना नही बताया। जब बोरा खोल कर देखा गया तो उसमें चाइना निर्मित लाइटर रखा हुआ था। तीन बोरा में कुल चार हजार लाइटर बरामद किया गया। आरपीएफ इंस्पेक्टर ऋतुराज कश्यप ने बताया कि कागजी कार्रवाई कर जब्त समान को रक्सौल कस्टम को सुपुर्द कर दिया गया है। जांच दल में आरपीएफ एसआई संतोष मिश्रा, राजीव कुमार, विजय नारायण के साथ जीआरपी के बल भी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS