ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
मोतीहारी: शिव शक्ति मिल हत्याकांड मामले में 15 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2023 11:19:13 PM
मोतीहारी: शिव शक्ति मिल हत्याकांड मामले में 15 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। अनुमंडल क्षेत्र के रामगढ़वा थाना ने 15 हजार के इनामी बदमाश को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक रामगढ़वा थाना क्षेत्र के बेला चौक के समीप गिरफ्तार किए गए इनामी बदमाश मणि सहनी पिछले 15 अक्टूबर को शिव शक्ति मिल हत्या व लूट कांड में शामिल था। 

 
 
 
 
 
मणि सहनी दर्पा थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है। इसकी गिरफ्तारी तो चरस के साथ कि गई है, लेकिन पुलिस को शिव शक्ति राइस मिल घटना में भी इसकी तलाश थी। इस मामले में इसको लेकर कुल 6 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार ने बताया   सूचना मिली थी कि यह अपराधी बेला चौक के समीप है औऱ निकलने के फिराक में है।   
 
 
 
 
 
सूचना पर एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार ने नेतृत्व में सघन वाहन जांच शुरू कर दिया गया। जांच के दौरान सहनी पकड़ा गया। वही दूसरी ओर पुलिस से बचने के प्रयास में ही इस मामले में ही शातिर शार्प शूटर सुजीत सिंह नेपाल में भूमिगत होने के फिराक में था। उसके साथ नेपाल पुलिस के मुठभेड़ की सूचना पर  सहनी भी भूमिगत होने के फिराक में लगा हुआ था, लेकिन पुलिस की पैनी नजर से वह नही बच सका।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS