ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
मोतिहारी पुलिस ने 24 घंटों में बेलबनवा से 2, पिपरा से 3 व शिकारगंज से 1 को मिलाकर छह को आर्म्स के साथ पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2023 10:00:04 PM
मोतिहारी पुलिस ने 24 घंटों में बेलबनवा से 2, पिपरा से 3 व शिकारगंज से 1 को मिलाकर छह को आर्म्स के साथ पकड़ा

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने 24 घंटों के भीतर तीन थाना क्षेत्रों से छापेमारी कर 6 को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार सभी किसी बड़े अपराध की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।


मोतिहारी के नगर थाना की पुलिस ने बेलबनवा शिवपुरी से दो युवकों को विदेशी पिस्टल व कारतूस के साथ पकड़ा है।
यहां से चकिया निवासी अमित कुमार व मोतिहारी नगर निवासी रूद्र प्रताप नामक युवक पकड़ा गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों के पास से मेड इन इटली लिखी पिस्टल व कारतूस मिले हैं।
दूसरी तरफ ढाका थाना की पुलिस ने शिकारगंज में रेडकर फेनहारा निवासी एक युवक को एक लोकलमेड पिस्टल व कारतूस के साथ पकड़ा है। गिरफ्तार की पहचान आकाश ठाकुर के रूप में की गयी है।

वहीं पिपरा थाना क्षेत्र से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पिपरा से गिरफ्तार किए गए है- अंगद कुमार उर्फ बमभोला साह, 2 नितेश कुमार व नीरज कुमार। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS