ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
मोतिहारी के रघुनाथपुर से युवक गिरफ्तार, पिस्टल के साथ अपनी तस्वीर वारयल करने का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2023 9:14:07 PM
मोतिहारी के रघुनाथपुर से युवक गिरफ्तार, पिस्टल के साथ अपनी तस्वीर वारयल करने का आरोप

मोतिहारी। रघुनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र के भलुआ गांव के एक युवक को गिरफ्तार किया है। इसपर आरोप है कि इसने पिस्टल के साथ अपनी तस्वीर डाली थी। जो काफी वायरल हो रहा था। गिरफ्तार युवक की पहचान भलुआ गांव निवासी सूरज सहनी के रूप में की गयी है।


बताया गया है कि इस युवक की फोटो पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया। साथ ही पुलिस ने मंगलवार को भालुआ गांव में छापेमारी कर पिस्टल लहराने वाले युवक को पकड़ लिया। पकड़ा गया युवक उसी गांव के उमेश सहनी का पुत्र सूरज सहनी है। 


 

बताया जाता है कि सोमवार को सोशल मीडिया पर सूरज का फोटो कमर में पिस्टल लगाए हुए तेजी से वायरल हुआ था। रघुनाथपुर ओपी पुलीस को इसकी सूचना मिली तो वायरल वीडियो में युवक की पहचान कराया तो युवक की पहचान सुरज कुमार के रूप में हुई। प्रभारी ओपी थानाध्यक्ष कृष्णा प्रसाद यादव ने बताया की पकड़े गए युवक के हथियार प्रदर्शन करने से भय का माहौल पैदा हो गया था। उक्त युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS