ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
मोतीहारी: घोड़ासहन नहर कैनाल रोड में एक अनियंत्रित कार नहर में जा गिरी
By Deshwani | Publish Date: 7/12/2023 11:47:12 PM
मोतीहारी: घोड़ासहन नहर कैनाल रोड में एक अनियंत्रित कार नहर में जा गिरी

रक्सौल अनिल कुमार। घोड़ासहन नहर कैनाल रोड में एक अनियंत्रित कार नहर में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह घटना रात्रि की है। तीखी मोड़ होने के चलते व कार की रफ्तार तेज होने के चलते कार नहर में जा गिरी। वही कार पर शादी का स्टिकर लगा हुआ है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आंखों देखी हाल बताया कि कार पूरी रफ्तार में थी। सड़क ज्यादा घुमावदार होने के चलते व रात्रि में कुहासा होने के चलते ड्राइवर को मोड़ समझ नही आया जिस कारण कार नहर में जा गिरी। वही ग्रामीणों ने बताया कि इसमें पांच लोग सवार थे, सभी को हल्की चोटे आई थी। 

 
 
 
 
सभी को दूसरी कार पर ले जाया गया। ग्रामीणों के पूछने पर घायलों ने बताया कि हमलोग हीरामणि से रक्सौल बारात में आये थे। बारात कर के वापस हीरामणि जा रहे थे तब तक यह घटना हो गई। घटना करीब 11 बजे रात्रि की बताई जा रही है। वही थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस टीम को घटना स्थल पर भेज दिया गया है। कार को नहर से बाहर निकालने को लेकर जेसीबी को मंगाया जा रहा है। 
 
 
 
 
कार पर कौन सवार थे व कहां इलाज चल रहा है इसका पता लगाया जा रहा है। यहां बता दे कि रक्सौल घोड़ासहन नहर कैनाल मार्ग में कई ऐसे तीखी मोड़ है। जहां अनजान ड्राइवर को तीखी मोड़ के समझ नही आने के चलते यहां कई बार दुर्घटना हो चुकी है। ग्रामीणों ने बताया कि अभी हाल के दिनों में एक ट्रैक्टर भी नहर में जा गिरा था। वही बार-बार घटना होने के चलते ग्रामीणों ने तीखी मोड़ पर रेलिंग बनाने की मांग की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS