ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
एसएसबी कांस्टेबल ने खुद को गोली मार ले ली जान
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2023 2:03:24 AM
एसएसबी कांस्टेबल ने खुद को गोली मार ले ली जान

रक्सौल। अनिल कुमार।
भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 47 वीं बटालियन के एक जवान ने इंसास राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। मामला एसएसबी 47 वीं बटालियन के सी कंपनी सेनवरिया, थाना कंगली की बताई जा रही है। मृतक सी कंपनी में आरक्षी जीडी पद पर था। जिसकी पहचान आसाम के शोणितपुर जिला स्थित तेजपुर थानांतर्गत कमर बस्ती गांव निवासी स्व. रघुनाथ चौधरी के पुत्र 29 वर्षीय राजकुमार चौधरी के रूप में हुई है।
 
शव को बेतिया पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि जवान ने खुद को गोली क्यों मारी, मामला क्या है, अभी तक कुछ स्पष्ट नही है, कोई भी अधिकारी अभी कुछ नही बता रहे हैं। शव के पोस्टमार्टम के बाद एसएसबी 47वी बटालियन के जवानों के द्वारा सलामी दी जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS