ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल शहर को जाम व अतिक्रमण मुक्त बनाने को लेकर एसडीओ की अध्यक्षता में बैठक
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2023 11:00:42 PM
रक्सौल शहर को जाम व अतिक्रमण मुक्त बनाने को लेकर एसडीओ की अध्यक्षता में बैठक

रक्सौल अनिल कुमार। शहर को जाम व अतिक्रमण मुक्त बनाने को लेकर एसडीओ रविकांत सिन्हा के अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। बैठक में नप कर्मी, बस संचालक, टेम्पू, ई रिक्शा व टांगा यूनियन के अध्यक्षों के साथ बैठक की। बैठक में सर्वप्रथम नेपाली ई रिक्शा को मैत्री पुल से आगे न आने को कहा गया। वही नप कर्मियों को आदेश दिया गया कि अगर नेपाली ई रिक्शा व टेम्पू मैत्री पुल से अंदर रक्सौल में आये तो उस पर अर्थ दंड लगाने को कहा गया। वही बाटा चौक से बस खुलने पर नाराजगी जताई गई। 

 
 
 
 
वही बस इंचार्ज को कहा गया कि बस वन वे का पालन करना है। एसडीओ रविकांत सिन्हा ने बताया कि कुछ दिनों में सभी बसे नहर के उस पास से ही खुलेगी। ताकि बड़े वाहन दिन में शहर में प्रवेश नही कर सके। वही मेन रोड के दोनों तरफ अतिक्रमण लगाने वालों पर कार्रवाई की बात कही। उन्होंने नप कर्मियों को कहा कि जो अतिक्रमण करता दिखे उसका चालान काटा जाय। मौके पर एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार, बीडीओ जय प्रकाश, थानाध्यक्ष नीरज कुमार, सीओ विजय कुमार, भाजपा नेता राजकिशोर रॉय भगत, पूर्व मुखिया मदन प्रसाद, रंजीत सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS