ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल: अवैध रूप से रेलवे ई टिकट काटने के आरोप में आरपीएफ टीम ने एक को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2023 11:39:03 PM
रक्सौल: अवैध रूप से रेलवे ई टिकट काटने के आरोप में आरपीएफ टीम ने एक को किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। गुप्त सूचना के आधार पर अवैध रूप से रेलवे के ई टिकट काटने के आरोप में एक को रक्सौल आरपीएफ टीम ने गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए आरपीएफ इंस्पेक्टर ऋतुराज कश्यप ने बताया कि सूचना मिली थी कि छोड़ादानों में रेलवे ई टिकट का अवैध कारोबार चल रहा है। 

 
 
 
 
 
जिसके बाद छापेमारी करते हुए वेब कार्नर नामक दुकान में छापेमारी करने के दौरान काउंटर पर रखे लैपटॉप एव मोबाइल दोनो की जांच की गई तो उसमें पांच पर्सनल यूजर आईडी व एक अदद ई मेल आईडी मिला जिसको जांच करने पर अलग-अलग तिथियों का बनाया गया 2 आगामी रेलवे ई टिकट व 3 पूर्व यात्रा रेलवे ई टिकट जिसका मूल्य बारह हजार तीन सौ सत्ताईस बरामद हुए। वही उसके आईडी की जांच की गई तो पूर्व में 79 हजार 950 रुपये का टिकट बनाकर ग्राहकों को बेचा गया है। वही बरामद ई टिकटों के संबंध में पूछताछ करने पर कोई संतोषजनक जवाब नही मिला। 
 
 
 
 
 
वही दुकान मालिक  इमामुल हक से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मैं प्रशनल आईडी से ही रेलवे के ई टिकट बना कर ग्राहकों को उचे मूल्य पर बेचता हूँ। वही इंस्पेक्टर ऋतुराज कश्यप ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। छापेमारी दल में आरपीएफ से  पन्नालाल यादव, राजीव कुमार, विजय नारायण, ज्ञानेश्वर मुर्मू शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS