ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
मोतिहारी के आदापुर में पूर्व पंचायत समिति सदस्य बच्चा पासवान की गोली मार हत्या
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2023 11:00:00 PM
मोतिहारी के आदापुर में पूर्व पंचायत समिति सदस्य बच्चा पासवान की गोली मार हत्या

रक्सौल।अनिल कुमार। आदापुर श्यामपुर चौक के पास अपराधियों ने पूर्व पंचायत समिति सदस्य बच्चा पासवान को गोली मार हत्या कर दी है। बताया गया है कि बच्चा पासवान रक्सौल घोडासहन कैनाल रोड़ पर टहल रहे थे। तभी पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। अपराधियों ने उन्हें तीन गोली मारी है। दो गोली सर पर व एक गोली पेट में मारी गई है।


तीन की संख्या में अपराधी अपाचे मोटरसाइकिल पर सवाल थे। बच्चा पासवान को गोली मार कर व हवा में फायरिंग करते हुए अपराधी रक्सौल के तरफ भागने में सफल रहे। गोली मारने के बाद बच्चा पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद डीएसपी धीरेंद्र कुमार के साथ आदापुर थाना, रामगढ़वा थाना व छौड़ादानों थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुच घटना की जांच कर रही है। 

वहीं परिजनों व स्थानीय लोगों के द्वारा शव को रक्सौल घोड़ासहन कैनाल रोड पर रख सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रही है। परिवारवालों का कहना है कि जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक शव को सड़क पर रख प्रदर्शन जारी रहेगा। वहीं इस हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। मृतक बच्चा पासवान की पत्नी वर्तमान पंचायत समिति सुनीता देवी का कहना है कि भूमि विवाद के चलते मेरे पति की हत्या हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS