ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल में नाका थाना का डीएम-एसपी ने किया उद्घाटन,अपराधियों पर रहेगी पैनी नजर, जाम से भी मिलेगा छुटकारा
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2023 11:00:00 PM
रक्सौल में नाका थाना का डीएम-एसपी ने किया उद्घाटन,अपराधियों पर रहेगी पैनी नजर, जाम से भी मिलेगा छुटकारा

रक्सौल में नाका का उद्धटन करते डीम व एसपी। फोटो- देशवाणी।

रक्सौल।अनिल कुमार।शहर के मुख्य पथ कोइरिया टोला स्थित नहर चौक पर बुधवार को वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल, एसपी कांतेश मिश्रा ने फीता काट कर नाका थाना का विधवत उदघाटन किया। जो शहरवासियों के काफी हित में है।

इस संबंध में एसपी श्री मिश्रा ने कहा कि यहां पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई, ताकि अपराधियों पर नजर रखा जा सके, अपराध पर अंकुश लग सके।

वहीं जाम न लगे इसका प्रयास किया जायेगा। परंतु साथ में यह भी कहा कि इसमें हमसभी को साथ देना होगा। जब हम बाजार आते हैं तो उचित जगह पर पार्किंग करें, ट्रैफिक नियमों का पालन करें और सड़कों पर दुकानदार या विक्रेता अतिक्रमण न करें। 

इस प्रकार के विभिन्न उपायों से हम जाम की समस्या से बच सकते हैं। मौके पर एसडीओ रविकांत सिन्हा, बीडीओ जयप्रकाश, सीओ विजय कुमार, थानाध्यक्ष नीरज कुमार, हरैया ओपी प्रभारी अनुज कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS