ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
अन्नपूर्णा रसोई सेवा ने 500 से अधिक लोगों को नि:शुल्क भरपेट भोजन कराया
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2023 10:20:55 PM
अन्नपूर्णा रसोई सेवा ने 500 से अधिक लोगों को नि:शुल्क भरपेट भोजन कराया

रक्सौल अनिल कुमार। शहर के पोस्ट ऑफिस के समीप भारत विकास परिषद शाखा रक्सौल के तत्वावधान में सोमवार को अन्नपूर्णा रसोई सेवा के तहत 500 से अधिक लोगों को नि:शुल्क भरपेट भोजन कराया गया। सर्वप्रथम माँ अन्नपूर्णा का भोग लगाकर लोगों के भोजन वितरित किया गया। परिषद के अध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र प्रसाद सिंह एवं सचिव उमेश सिकारिया ने संयुक्त रूप से बताया कि परिषद सेवा , सहयोग , समर्पण एवं राष्ट्र सेवा के संस्कार के भाव को आत्मसात कर बीते चार महीने से सेवा कार्य में लगी हुई है।  

 
 
 
 
 
 
गौरतलब है कि परिषद द्वारा 4 मई 2023 को प्रारंभ अन्नपूर्णा रसोई सेवा के माध्यम से आज पाँचवे महीने की चार तारीख को समाज के गरीब ,असहाय , जरूरत मंद , दैनिक मजदूर , रिक्शा , ठेला एवं टेंपो चालक के बीच नि:शुल्क भरपेट भोजन वितरित किया गया।   परिषद के मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी ने बताया कि  आज की रसोई सेवा परिषद के ऐच्छिक कोष से संपन्न हुआ। उन्होंने  लोगों से अपील की परिषद के इस मुहिम में सहयोग कर सेवा भाव दे सकते हैं।इन जरूरतमंदों के चेहरे की मुस्कान बन सकते हैं।परिषद के संरक्षक अवधेश सिंह ने कहा कि परिषद द्वारा वितरित  प्रत्येक महीने के भोजन के मेनू में कुछ बदले कर भोजन परोसा जा रहा है जिससे लोग पूरे चाव से भोजन ग्रहण कर रहे हैं।
 
 
 
 
 
आज के इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सेवा देने वालों में नरेश मित्तल , अजय मस्करा , भगवती सर्राफ , विष्णु मस्करा ,परिषद के संरक्षक अवधेश सिंह , मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी,   , सुनील कुमार  अजय कुमार , सुरेश धनोठिया , मनोज कुमार सिंह , विनोद रौनियार , गोपाल सर्राफ,दिनेश प्रसाद समेत के कई सदस्यों का नाम उल्लेखनीय रहा।इसकी जानकारी परिषद के मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी ने दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS