ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
मोतिहारी के चिरैया से एक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा लोडेड पिस्टल के साथ कर रहे थे अपराध की साजिश
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2023 10:22:12 PM
मोतिहारी के चिरैया से एक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा लोडेड पिस्टल के साथ कर रहे थे अपराध की साजिश

मोतिहारी। चिरैया-मोतिहारी पथ में कमलाशन फ्यूअल पंप के पास पुलिस ने रेड कर एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि मौके से अन्य अपराधी भागने में सफल रहे। जबकि एक गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके पास से एक 4 लोडेड कारतूस के साथ पिस्टल मिली। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान गुड्डू राय के रूप में की गयी।

गिरफ्तार किया गया-

(1) गुड्डू राय- S/o- दीनानाथ राय, सपगढ़ा, थाना- चिरैया, पूर्वी चम्पारण।

पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि इस जगह पर अपराध की फिराक में कुछ अपराधी एकत्र हुए हैं।एसपी मोतिहारी के निर्देश पर टीम गठित की गयी।

 

चिरैया थाना क्षेत्र स्थित कमलाशन फ्यूअल पंप के पास पुलिस टीम सघन जांच की। जहां पर पुलिस को देख दो बाइकों पर सवार कुछ लोग भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर एक को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी पहचान गुड्डू राय के रूप में की गयी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS