ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल: एसडीओ ने किया हरदिया गांव के पास बंगरी नदी में कटाव का निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2023 9:03:24 AM
रक्सौल: एसडीओ ने किया हरदिया गांव के पास बंगरी नदी में कटाव का निरीक्षण

रक्सौल अनिल कुमार। एसडीओ रविकांत सिन्हा  एवम सीओ विजय कुमार ने बुधवार को  संयुक्त रूप से प्रखंड के हरदिया गांव के समीप बंगरी नदी हो रहे कटाव का निरीक्षण किया।

 
 
 
इस दौरान द्वय अधिकारियों ने हरदिया गांव के समीप बंगरी नदी के तटबंध पर पहुंचकर हो रहे कटाव का स्थलीय निरीक्षण किया।
   
 
 
 
 
साथ ही जलसंसाधन विभाग के सहायक अभियंता को अविलंब कटावरोधी कार्य करवाने का निर्देश दिया। ताकि हरदिया, रघौता, कदमवा टोला, रतनपुर नौका टोला एवम गम्हरिया आदि गांवों को बाढ़  से प्रभावित होने से बचाया जा सके। निरीक्षण के पश्चात एसडीओ श्री  सिन्हा ने बताया कि  संभावित बाढ़ से निपटने हेतु प्रशासन पूरी तरह से सजग और तत्पर है। कहा कि हरदिया गांव के समीप बंगरी नदी में हो रहे कटाव को देखते हुए सिंचाई  विभाग के अधिकारियों को अविलंब कटावरोधी कार्य कराने का निर्देश दिया गया है।
 
 
 
 
 
मौके पर मुखिया कबीर आलम, पैक्स अध्यक्ष  ब्रजभूषण पांडेय , सरपंच लक्ष्मण प्रसाद चौरसिया सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS