ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
श्रम अधीक्षक मोतिहारी ने लगाया जनता दरबार
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2023 12:34:08 AM
श्रम अधीक्षक मोतिहारी ने लगाया जनता दरबार

मोतिहारी अमित कुमार गुड्डू। श्रम अधीक्षक, मोतिहारी सत्य प्रकाश द्वारा आयोजित शनिवारीय जनता दरबार में 06 श्रमिकों के परिवाद पत्रों की सुनवाई की गई। सुनवाई के क्रम में 04 परिवाद पत्रों का निष्पादन किया गया! साथ ही नियोजक से श्रमिकों का हक दिलाया गया और श्रमिक प्रसन्न होकर अपने घर गए और आज के जनता दरबार में 03 नए आवेदन प्राप्त हुए।

 
 
 
 
उक्त 03 आवेदन देने वाले श्रमिकों को श्रम अधीक्षक सत्य प्रकाश द्वारा अश्वासन  दिया गया कि एक माह के अंदर आपके आवेदन पर कार्रवाई करते हुए आपकी हक दिलाई जाएगी! श्रम अधीक्षक, पूर्वी चंपारण, मोतिहारी श्रमिकों के हित में कार्य करने के लिए तात्पर्य है। श्रम अधीक्षक द्वारा सभी श्रमिकों से अनुरोध किया गया कि अगर किसी भी नियोजक के पास उनकी बकाया मजदूरी है तो वे श्रम अधीक्षक कार्यालय,मोतिहारी में आवेदन यथाशीघ्र करें। ताकि उनका हक दिलाया जा सके और जो भी नियोजक श्रमिक से कार्य कराकर श्रमिक को परेशान कर रहे हैं तो उन नियोजक के विरुद्ध श्रम अधिनियम की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS