ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल: ऊप निर्वाचन पदाधिकारी और एसडीओ के नेतृत्व में बीएलओ के साथ हुई समीक्षा बैठक
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2023 9:00:07 PM
रक्सौल: ऊप निर्वाचन पदाधिकारी और एसडीओ के नेतृत्व में बीएलओ के साथ हुई समीक्षा बैठक

रक्सौल अनिल कुमार। डोर टू डोर सर्वे कर सभी बूथ का सत्यापन करने,मतदाताओं का नाम जोड़ने सुधार करने को लेकर ऊप निर्वाचन पदाधिकारी और एसडीओ के नेतृत्व में बीएलओ के साथ समीक्षा बैठक की गई। उप निर्वाचन पदाधिकारी सरफराज अहमद की उपस्थिति और एसडीएम रविकांत सिन्हा के अध्यक्षता में प्रखंड कार्यालय के सभागार में आयोजित समीक्षा बैठक में उप निर्वाचन पदाधिकारी ने उपस्थित सभी बीएलओ को मतदाता सूची पुनरीक्षण का कार्य करने का निर्देश दिया।इस दौरान जो अत्यंत वृद्ध है या जिनकी मृत्यु हो चूकी है।वैसे मतदाता का नाम घर घर जाकर  विलोपित करने का निर्देश दिया गया। 

 
 
 
 
 
जो नए मतदाता हैं उनका नाम जोड़ने के साथ साथ मतदाता सूची में जिनका नाम गलत है  उनके नाम में सुधार करने का निर्देश दिया गया। इसके अतिरिक्त सभी मतदान केन्द्रों पर जाकर वहां बिजली,पानी और मकान,रास्ता का क्या स्थिति है। प्रत्येक बुथ पर कितने नए मतदाता हैं और कितने मतदाता की मौत हो चुकी है। इन सभी बिंदुओं का भौतिक सत्यापन कर रिपोर्ट भेजना है। इसके लिए गरुड़ एप का सहयोग लेकर काम करना है। गरुड़ एप के बारे में सभी बीएलओ को जानकारी है। जिन्हें नहीं है वो इसकी जानकारी ले लें।इस अवसर पर सीओ राहुल कुमार सहित सभी बीएलओ उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS