ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल: सड़क हादसे में एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/6/2023 8:36:42 PM
रक्सौल: सड़क हादसे में एक की मौत

रक्सौल अनिल कुमार। शहर के मुख्य पथ लक्ष्मीपुर स्थित चेक पोस्ट के पास डिवाइडर में टकराने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई थी। जिसकी पहचान शहर के आर्य समाज रोड निवासी राजेंद्र प्रसाद के पुत्र संतोष कुमार के रूप में हुई है। इसकी पहचान कब हुई जब उसका फोटो वायरल हो रहा था इस दौरान उसका छोटा भाई धीरज कुमार ने उसकी पहचान की। 

 
 
 
 
 
इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि  उसके घर वाले बता रहे हैं कि वह रामगढ़वा सुगौली के बीच स्थित तिवारी होटल में काम करता था। इस दौरान रात्रि 11 बजे एक ही आदमी सुगौली के तरफ से मोटरसाइकिल से आया और उसको बुला कर बोला कि हॉस्पिटल में कोई भर्ती है उसके बाद दोनों वहां से चल दिए। उसके बाद वह आकर डिवाइडर में टकरा गया। लेकिन जो युवक उसको बुला कर लाया उसका और उसके मोटरसाइकिल का कोई पता नहीं है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से जांच करने में जुट गई है।
वही इस बाबत एसडीपीओ धीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि फरार बाइक चालक की पहचान के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS