ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
जीडी गोयंका पारामेडिकल की मोतिहारी शाखा का शुभारंभ होटल रूद्रा रिजेंसी परिसर में हुआ, डॉ आशुतोश शरण ने किया उद्धाटन
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2023 7:06:57 PM
जीडी गोयंका पारामेडिकल की मोतिहारी शाखा का शुभारंभ होटल रूद्रा रिजेंसी परिसर में हुआ, डॉ आशुतोश शरण ने किया उद्धाटन

जीडी गोयंका पारामेडिकल कॉलेज का उद्धाटन करते डॉ आशुतोष शरण

मोतिहारी। शहर से सटे बापूधाम चंद्रहिया में जीडी गोयंका पारामेडिकल के ब्रांच का शुभारंभ मंगलवार को मोतिहारी में हुआ। जीडी गोयंका पारामेडिकल के मोतिहारी ब्रांच को उत्तर बिहार के मशहूर होटल रूद्र रिजेंसी के परिसर में स्थापित किया गया है। इस मेडिकल कॉलेज का उद्धाटन मशहूर सर्जन अशुतोष शरण ने किया। मौके पर जीडी गोयंका हेल्थ अकेमिक्स के सीईओ मोहित मेहरा भी उपस्थित रहे। मोतिहारी के जानेमाने विद्वान पंडित रामाश्रय तिवारी ने कॉलेज के उद्घटन के मौके पर विधि पूर्वक पूजा की व मंत्रोच्चार कर वातावरण को भक्तिमय बना दिया।

मौके पर सर्जन डॉ शरण ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उच्च टेक्निकल शिक्षा के क्षेत्र में इस कॉलेज का शुभारंभ एक अहम चरण है। इससे जिले को स्किल्ड मेडिकल एसिस्टेंट मिलेंगे।जीडी गोयंका पारामेडिकल कॉलेज मोतिहारी के एमडी लव किशोर सिंह ने बताया कि जिले व इससे सटे पड़ोसी जिलों के छात्रों को पारामेडिकल की शिक्षा के लिए बाहर का रुख नहीं करना पड़ेगा।

उद्घाटन के मौके पर जिले के जानेमाने चिकित्सक डॉ मनोज कुमार, डॉ संजीव कुमार सिंह, डॉ फैसल परवेज खान, डॉ रजनीश के साथ अभिभावकण व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।


पारा मेडिकल कॉलेज के एमडी लव किशोर सिंह ने बताया कि नामंकन के लिए छात्रगण इस मोबाइल नं----- पर इंक्वायरी कर सकते है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS