ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल के महदेवा गांव में बीती रात हथियार के बल पर भीषण डकैती
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2023 10:27:17 PM
रक्सौल के महदेवा गांव में बीती रात हथियार के बल पर भीषण डकैती

• परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर किया गया जमकर लूटपाट

 
रक्सौल अनिल कुमार। थाना क्षेत्र महादेवा गांव में बीती रात भीषण डकैती ने एक बार फिर इस इलाके को दहला दिया है। 
 
 
 
 
 
 
बीती रात रक्सौल के महदेवा गांव निवासी अरुण सिंह के घर पर अचानक कई सशस्त्र अपराधी घुस गए और हथियार के बल पर घरवालों को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। परिजनों के मुताबिक इस घटना में करीब 20 से अधिक अपराधी शामिल थे। इस घटना में आभूषण, नकदी एवं कीमती सामान सहित लाखों रुपए मूल्य के समान की लूट हुई है। परिजनों के मुताबिक अपराधी दो मंजिले मकान के छत से तोड़फोड़ कर घुसे और अरुण सिंह के पुत्र अजीत सिंह उर्फ लड्डू सिंह पर बंदूक तान दी और हाथ-मुंह बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। 
 
 
 
 
 
फिर अपराधियों ने अरुण सिंह समेत घर के सभी सदस्यों को अलग-अलग कमरे में बंधक बना लिया और जमकर लूटपाट किया। परिजनों ने बताया कि घर में उपनयन संस्कार होने वाला था, जिसके कारण रिश्तेदार भी आए हुए थे, वे भी इस लूट के शिकार हो गए। घटना के बाद नवपदस्थापित एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार एवं थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर नीरज कुमार मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं। इधर रक्सौल में चर्चा का माहौल काफी गर्म है और लोग डरे-सहमे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS