ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल: नियोजित शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ किया एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2023 10:33:13 PM
रक्सौल: नियोजित शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ किया एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन

रक्सौल अनिल कुमार। शनिवार को संघ के आह्वान पर बिहार सरकार के द्वारा नई नियमावली के विरोध में प्रखंड परिसर स्थित बीआरसी कार्यालय के समक्ष संयुक्त शिक्षक संघर्ष मोर्चा के बैनर तले प्रखंड के नियोजित शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया गया। जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष विजय कुमार साह ने की। इस दौरान जाति जनगणना कार्य का बहिष्कार करने की बात नियोजित शिक्षकों के द्वारा कही गयी। 

 
 
 
 
 
 
अध्यक्ष श्री साह ने बताया कि अगर शिक्षकों के सेवा शर्त नियमावली में सुधार नहीं की गयी तो चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। नई नियमावली से नियोजित शिक्षकों में रोष है। इस दौरान संघ के द्वारा स्थानीय बीडीओ संदीप सौरभ को शिक्षकों ने एक ज्ञापन सौपते हुए बताया कि नियोजित शिक्षक जनगणना के कार्य का पूर्णत: बहिष्कार कर रहे है। मौके पर मृत्यूंजय कुमार गिरी, संतोष कुमार, राजू कुमार सिंह, मनिंद्र सिंह, पंकज कुमार, रामबाबू पासवान, मो. सोबराती, अर्जुन सिंह, जगजीत प्रसाद, अर्जुन ठाकुर, नफीसा सिद्दिकी सहित दर्जनों की संख्या में नियोजित शिक्षक मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS