ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल: सामाजिक न्याय सप्ताह के अंतर्गत भाजयुमों ने चलाया स्वच्छता अभियान
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2023 12:19:23 AM
रक्सौल: सामाजिक न्याय सप्ताह के अंतर्गत भाजयुमों ने चलाया स्वच्छता अभियान

रक्सौल अनिल कुमार। जनता युवा मोर्चा संगठन जिला रक्सौल के द्वारा सामाजिक न्याय सप्ताह के अंतर्गत नहर रोड स्थित बाबा त्रिलोकी नाथ मंदिर कोईरिया टोला रक्सौल में भाजयुमो जिलाध्यक्ष ई. प्रवीर रंजन के नेतृत्व में स्वच्छता कार्यक्रम चलाया गया। 

 
 
 
 
 
 
उक्त कार्यक्रम में युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री इंजीनियर जितेंद्र कुमार ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती के पूर्व सप्ताह को सामाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मना रहा है एवं भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न मोर्चे विभिन्न कार्यक्रमों को कर रहे हैं। उसी के अंतर्गत बाबा त्रिलोकी नाथ मंदिर में भारतीय जनता युवा मोर्चा स्वच्छता कार्यक्रम किया जा रहा है। जिला प्रवक्ता सह सांसद प्रतिनिधि राज किशोर राय उर्फ भगत जी ने कहा कि देश को स्वच्छ करने का जो बीड़ा नरेंद्र मोदी जी ने उठाया है, उसमें हमारा भी छोटा सा योगदान है एवं प्रत्येक व्यक्ति को अपने अगल-बगल के वातावरण को साफ रखना चाहिए। 
 
 
 
 
 
वहीं राजकुमार गुप्ता ने कहा कि स्वच्छ वातावरण में स्वस्थ शरीर का वास होता है एवं स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मन का वास होता है। मौके पर देशबंधु गुप्ता, प्रवीण सिंह, मदन पटेल, विजय कुशवाहा, राम बाबू शर्मा, अनिश कुशवाहा, अरुणेश कुमार, रवि गुप्ता एवं रंजीत मंडल सहित भारतीय जनता युवा मोर्चा के अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS