ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: हरनाही पंचायत के कनना गांव से निकली कलश शोभा यात्रा
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2023 8:15:50 PM
रक्सौल: हरनाही पंचायत के कनना गांव से निकली कलश शोभा यात्रा

रक्सौल अनिल कुमार। शनिवार को रक्सौल प्रखंड के हरनाही पंचायत के कनना गांव में नौ दिवसीय विष्णु महायज्ञ कार्यक्रम को लेकर हरनाही पंचायत के मुखिया महम्द जफीर अहमद के नेतृत्व में  शोभायात्रा निकाली गई।

   
 
 
 
श्री श्री अल्टर बाबा ने कहा कि अब नौ दिनों तक हरनाही पंचायत सहित सभी क्षेत्र जय सियाराम के नारों से गूंजेगा शोभा यात्रा उक्त यज्ञ स्थल से बाईपास रोड होते हुए कौड़िहार गांव से शहर का परिक्रमा करते हुए उत्तरवाहिनी नदी पहुंचकर जल बोझी किया गया जिसमें हजारों श्रद्धालु एवं भक्तगण शामिल हुए।
   
 
 
 
हरनाही पंचायत के सरपंच शंभूशरण पटेल ने कहा कि हरनाही पंचायत के कनना गांव में नौ दिवसीय विष्णु महायज्ञ कार्यक्रम का जो आरंभ किया गया है उसमें सभी धर्म एवं मजहब से उठकर लोगों का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है।
  
 
 
 
 
 
बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव सह नगर प्रतिनिधि रक्सौल सदस्य बिहार विधान परिषद क्षेत्र संख्या 12 के प्रोफेसर अखिलेश दयाल ने कहा कि महायज्ञ और अनुष्ठान कार्यक्रम से समस्त वातावरण का शुद्धिकरण और समाजिक समरसता कायम होती है यह विष्णु महायज्ञ 8 अप्रैल से आरंभ होकर 17 अप्रैल तक चलेगा जिसमें भव्य मेला शाम के वक्त सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। महायज्ञ के आयोजनकर्ताओं का अनुमान है कि लगभग नौ दिवसीय विष्णु महायज्ञ में लाखों श्रद्धालु भक्तगणों का शामिल होने का उम्मीद है ऐसे अनुष्ठान महायज्ञ कार्यक्रम सभी क्षेत्रों में होने चाहिए जिससे समाज में जो जाति-धर्म के नाम पर जो गहरी खाई पैदा हुई है उसकी दुरियां कम हो सके।
  
 
 
 
 
उक्त शोभा यात्रा में मनोज सिंह,खेदन महतो, अर्जून सिंह,अजय साह, लालदेव यादव,नवल साह,अमर किशोर सिंह, उमेश साह, शैलेन्द्र सिंह,सुभाष सिंह,सोनू कुमार,मदन सिंह, सहित हजारों श्रद्धालु भक्तगण शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS