ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल नगर परिषद कार्यालय में ओपन टेंडर का किया गया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2023 11:45:30 PM
रक्सौल नगर परिषद कार्यालय में ओपन टेंडर का किया गया आयोजन

रक्सौल अनिल कुमार। नगर परिषद कार्यालय में शनिवार को शहरी क्षेत्र के अंतर्गत भारी मालवाहक वाहन, ई-रिक्सा-टैम्पू के साथ-साथ होर्डिंग-बोर्डिंग को लेकर ओपन टेंडर का आयोजन किया गया। इस दौरान नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी डॉ मनीष कुमार की उपस्थिती में ई-रिक्सा व टैम्पू से वसुली को लेकर 25 लाख 2 सौ रूपये में डाक हुआ।इसी प्रकार होर्डिंग-बोर्डिंग के लिए डाक 21 लाख रूपये में हुआ। 

 
 
 
 
 
नप के कार्यपालक पदाधिकारी डॉ मनीष ने बताया कि निविदा लेने वाले संवेदकों को निविदा की राशि को जमा करने का निर्देश दिया गया है। इधर, नगर परिषद कार्यालय में शनिवार को टेंडर को लेकर काफी गहमागहमी की स्थिती रही। 
 
 
 
 
 
मौके पर प्रभारी प्रधान सहायक चंदेश्वर बैठा, उच्च वर्गीय सहायक पंकज कुमार सिंह, नगर मिशन प्रबंधक राकेश रंजन, कनिय अभियंता ई. राज कुमार राय, सफाई स्वच्छता निरीक्षक रामनरेश कुशवाहा ,कार्यालय सहायक अजीत कुमार, सोनू मंडल, शांति प्रकाश, आशीष कुमार, स्नेह राहुल, अभियंता सोनू कुमार, दीपेश कुमार सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS