ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल: आजादी के अमृत महोत्सव पर महावाणिज्य दूतावास में कार्यक्रम आयोजित
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2023 10:50:25 PM
रक्सौल: आजादी के अमृत महोत्सव पर महावाणिज्य दूतावास में कार्यक्रम आयोजित

रक्सौल अनिल कुमार। आजादी का अमृत महोत्सव तथा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस सप्ताह के अवसर पर भारत के महावाणिज्य दूतावास बीरगंज नेपाल में बीती रात वाणिज्य दूतावास के क्षेत्राधिकार अंतर्गत विभिन्न क्षेत्र के सफल महिलाओं के साथ अंतरक्रिया सत्र का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में वाणिज्य दूतावास के सदस्यों सहित लगभग 50 महिलाओं ने भाग लिया। 

 
 
 
 
जहां पर महावाणिज्य दूत नितेश कुमार द्वारा विभिन्न क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का सम्मान किया गया। इस दौरान श्री नितेश ने महिला को सामाजिक, आर्थिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक उपलब्धि को स्मरण करने के साथ  विभिन्न क्षेत्र में असमानता के बारे में चेतना जगाने के लिए प्रत्येक वर्ष के 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। उन्होंने भारत और नेपाल के महिलाओं के विभिन्न क्षेत्र में सफलता हासिल करने पर प्रसंशा किया। वहीं महिलाओं ने अपने अनुभव भी साझा की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS