ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
मोतिहारी: हिन्दू नवजागरण मंच ने शास्त्र पुजन कार्यक्रम का किया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2023 10:05:32 PM
मोतिहारी: हिन्दू नवजागरण मंच ने शास्त्र पुजन कार्यक्रम का किया आयोजन

मोतिहारी/पताही माधुरी रंजन। पताही प्रखंड क्षेत्र के बाराशंकर वं रत्नशायर गांव में मंगलवार को हिन्दू नवजागरण मंच के द्वारा शास्त्र पुजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजित किए गए कार्यक्रम में सर्वप्रथम उपस्थित ग्रामीणों ने वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ शास्त्र पुजन के प्रार्थना में शामिल हुए। मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए रमाकांत शर्मा शास्त्री ने लोगों से अपने अंदर व अपने बच्चे के अंदर संस्कार के निर्माण हेतु कार्य करने तब उस के बाद ही मानव शरीर में निर्माण होता है उसका चरित्र इन सभी का निर्माण रहन-सहन व खानपान पर निर्भर होता है। 

 
 
 
 
 
इसलिए सभी लोग को शुद्ध खाना स्वच्छ हवा के साथ शुद्ध विचार रखना होगा तभी जाकर सही ढंग से निर्माण हो पाएगा। मानव शरीर बहुत ही मुश्किल से मिलता है । इस शरीर को हम सभी को सदुपयोग कार्यों में लगाना चाहिए ना कि दुरुपयोग कार्यों में लगाना चाहिए। हम लोग बहुत  सौभाग्यशाली हैं कि हमारे पूर्वजों ने हम लोगों के लिए वेद, पुराण, रामायण, गीता वं उपनिषद जैसे शास्त्र हम लोगों के लिए छोड़ कर चले गए हैं। जिसको पढ़ कर हम लोग संस्कार व चरित्र का निर्माण आसानी से कर सकते हैं। मौके पर डॉक्टर राधाकृष्ण सिंह, संतोष सिंह कैलाश बैठा सुनील कुमार सिंह लक्षण ठाकुर चंद्र किशोर प्रसाद शशि भूषण शर्मा जय प्रकाश सिंह ललन उपाध्याय मुना सिंह विनोद सिंह आदि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS