ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: एसडीएम आरती कुमारी व एसपी चंद्रप्रकाश ने सभी परीक्षा केंद्रों का लिया जायजा
By Deshwani | Publish Date: 1/2/2023 11:21:07 PM
रक्सौल: एसडीएम आरती कुमारी व एसपी चंद्रप्रकाश ने सभी परीक्षा केंद्रों का लिया जायजा

रक्सौल अनिल कुमार। अनुमंडल के पांच परीक्षा केंद्रों पर इंटर की परीक्षा संचालित हो रही है। इस दौरान प्रथम दिन  बुधवार को एसडीएम आरती कुमारी व एएसपी चंद्र प्रकाश ने शहर के केसीटीसी कॉलेज, हजारीमल उच्च विद्यालय, राजाराम साह कालेज, कस्तूरबा कन्या उच्च विद्यालय तथा शिव शंकर सिंह उच्च विद्यालय रघुनाथपुर परीक्षा केंद्रों का जायजा लिया। इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी और एएसपी ने केंद्र अधीक्षकों को सख्त निर्देश दिया परीक्षा भारी सुरक्षा के बीच तथा सीसीटीवी कैमरे की नजर में संचालित हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
4 परीक्षा केंद्रों पर गणित विषय में मात्र 2 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे जबकि दूसरी पाली हिंदी में 37 छात्र अनुपस्थित रहे दिन आज दिनभर उड़न दस्ते सभी परीक्षा केंद्रों पर नजर रखे रहे।केसीटिसी कॉलेज गणित में 26 में 1 अनुपस्थित हिंदी में 581 उपस्थित, 6 अनुपस्थित। रघुनाथपुर विद्यालय में गणित में 19 उपस्थित तथा हिंदी में 683 में 10 अनुपस्थित कस्तूरबा में गणित 17 में 1 अनुपस्थित तथा हिन्दी मे 449 में 5 अनुपस्थित, हजारीमल में गणित में 38 उपस्थित तथा हिंदी में 697 में 16 अनुपस्थित पाए गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS