ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: विधुत चोरी एवं बकाया के ख़िलाफ विधुत विभाग हुआ सख्त, एसटीएफ के टीम ने जगह-जगह किया छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2022 10:51:00 PM
रक्सौल: विधुत चोरी एवं बकाया के ख़िलाफ विधुत विभाग हुआ सख्त, एसटीएफ के टीम ने जगह-जगह किया छापेमारी

रक्सौल अनिल कुमार। विधुत चोरी एवं बिल बकाया के खिलाफ विधुत विभाग सख्त हो गया है। विधुत विभाग के एसटीएफ टीम कोहबरवा , जैतापुर , सिसवनिया , पलनवा, बजरंग चौक सहित कई गांव में एक साथ छापेमारी किया। 

 
 
 
 
टीम ने जैतापुर पंचायत के सिसवनिया गांव में एक आटा चक्की मिल में विधुत चोरी करते हुए पकड़ा। मिल मालिक सर्विस वायर से टेपिंग करके मिल को बायपास कर विधुत चोरी कर रहा था। टीम में शामिल रक्सौल अवर प्रमंडल के सहायक विधुत अभियंता सुनील रंजन ने मिल मालिक हारून मिंया पर 4 लाख 13 हजार 518 रु का जुर्माना के साथ पलनवा थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। दो दर्जन से ज्यादा बड़े बकायदारों का लाइन काटा गया। 
 
 
 
 
कार्यपालक विधुत अभियन्ता ने बताया की विधुत चोरी एवं राजस्व वसूली के लिए गांव गांव में साप्ताहिक रेड किया जाएगा। वैसे गांव को चिन्हित किया जएगा जहाँ से बिधुत का बिल जमा नही होता है। वह लाइट काटा जाएगा। चोरी में पकड़े गए तो भारी जुर्माना वसूला जाएगा। विधुत एसटीएफ टीम का नृत्तित्व रक्सौल कार्यपालक अभियंता प्रदीप कुमार सुमन ने किया। टीम में सहायक विधुत अभियन्ता सुनील रंजन , रक्सौल ग्रामीण के कनीय अभियंता मनीष कुमार के साथ मनावबल एवं सुपरवाइजर शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS