ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: मद्द निषेध दिवस के अवसर पर स्कूली बच्चों ने निकाली जागरुकता रैली
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2022 10:39:35 PM
रक्सौल: मद्द निषेध दिवस के अवसर पर स्कूली बच्चों ने निकाली जागरुकता रैली

रक्सौल अनिल कुमार। मद्द निषेध दिवस के अवसर पर प्रखंड संसाधन केंद्र रक्सौल से स्कूली बच्चों ने जागरुकता रैली निकाली। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रंजना कुमारी के नेतृत्व में निकला रैली पूरे नगर परिक्रमा के बाद समाप्त हो गया।

 
 
 
 
 
इस दौरान "जन जन की है पुकार नशामुक्त बने बिहार" "नशापान करना है बेकार,होता है शरीर और घर परिवार बर्बाद"आदि नारा भी लगाया गया।इस कार्यक्रम में सहभागी सभी जीवीका दीदियों ने जहां बीआरसी कार्यालय के प्रवेश द्वार पर रंगोली बनाकर नशापान नहीं करने के लिए लोगों को जागरूक किया। 
 
 
 
 
वहीं सभी आशा कार्यकर्ता व विभिन्न स्कूलों के स्कूली बच्चों ने अपने अपने परिजनों को नशा का सेवन नहीं करने का संकल्प दिलाने का संकल्प लिया।इस अवसर पर बीआरपी संजय कुमार, छोटेलाल राय, शिक्षक मनोज कुमार, विभुति भूषण चौबे, धीरेन्द्र कुमार आदी अनेक शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद थीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS