ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
मेहसी में महिला की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस कर रही तहकीकात
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2017 9:01:27 PM
मेहसी में महिला की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस कर रही तहकीकात

मेहसी। रूबी सिंह

थाना क्षेत्र के तारापाकड़ गांव में शनिवार को एक विवाहिता का शव छत की कड़ी से लटका हुआ मिला। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जा में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु मोतिहारी भेज दिया। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मान रही है, मगर दहेज हत्या से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। घटना के बाद से मृतका के ससुराली फरार बताए जा रहे हैं। हालांकि मृतका का ससुर श्यामकांत चौरसिया पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है । समाचार लिखे जाने तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ था ।
वैसे पुलिस इस मामले की तह तक जाने की कोिशश कर रही है। इस संबंध में थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि कल्याणपुर प्रखंड (चकिया थाना क्षेत्र ) के पोखरिया गांव निवासी ध्रुव प्रसाद चौरसिया की बहन पूनम कुमारी की शादी 10 जून 2015 को तारापाकड़ निवासी श्यामाकांत चौरसिया का पुत्र रंजन कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज में और सोना सहित अन्य सामान की मांग की जा रही थी। इसको लेकर उसपर बराबर दबाव भी बनाया जा रहा था। पूनम इसका विराेध करते हुए अपनी असमर्थता जताती थी। मृतका के मायके में 9 मई को शादी थी, शादी में शामिल होने के लिए उसका भाई 5 मई को बुलाने आया था, मगर ससुराल वालों ने जाने नहीं दिया। इस बीच शुक्रवार रात्रि को उसका शव छत की कड़ी से लटका हुआ पाया गया। उसका पति रंजन कुमार दूसरे राज्य में काम करने गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS