ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
इंटरटेंमेंट के साथ गृहिणियों के सपने साकार कर रहा बिग मेमसाब -8: विनय आनंद
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2018 5:23:26 PM
इंटरटेंमेंट के साथ गृहिणियों के सपने साकार कर रहा बिग मेमसाब -8: विनय आनंद

-बिग गंगा ने लांच किया सबसे बड़ा रियलिटी शो

पटना । देशवाणी न्यूूज नेटवर्क


 बिहार, झारखण्ड और यूपी का नंबर 1 क्षेत्रीय चैनल बिग गंगा का सबसे बड़ा ननफिक्‍शन रियलिटी शो बिग मेमसाब सीजन -8 का शुभारंभ पटना के होटल मौर्या में किया गया। इस दौरान शो के होस्‍ट, फिल्म अभिनेता और टीवी प्रजेंटर विनय आनंद, बिग गंगा के राजीव मिश्रा, भोजपुरी की डासिंग क्‍वीन सीमा सिंह और अभिनेत्री शिविका दीवान मौजूद रही हैं। बाद में संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए विनय आनंद ने कहा कि बिग मेमसाब सीजन 8 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उन्‍होंने कहा कि बिग गंगा चैनल पर प्रसारित होने वाला बिग मेमसाब सीजन -8 भोजपुरी का सबसे बड़ा रियालिटी शो बन गया है, जिसका इनिशियल टीआरपी .8 रही है, जो अमिताभ बच्‍चन के केबीसी के बराबर है। विनय आनंद ने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि यह वीमेन डॉमिनेटिंग शो है, जो उन महिलाओं को एक मंच देता है, जिन्‍हें अपने सपनों को साकार करने के लिए मंच नहीं मिला। वे शादी –ब्‍याह, घर –गृहस्थी में व्‍यस्‍त रहती हैं। बिग मेमसाब उन्‍हीं महिलाओं के लिए है, जिसमें वे जेनरल नॉलेज से लेकर किचन क्‍वीन भी बन रही हैं। इस शो में इंटरटेंमेंट भी है और सपना भी है, जिसे साकार करती है।   
वहीं,  राजीव मिश्रा ने कहा कि उत्तर भारत का एकमात्र कार्यक्रम है, जो सात सीजन पूरा कर आठवें सीजन में है। हमारी काशिश होती है कि हम ज्‍यादा से ज्‍यादा शूटिंग बिहार में करें। ताकि मुंबई में जो हम काम कर रहे हैं, वो पटना में कर पायें। यहां के लोगों को पार्टिसिपेट करवा पायें। इससे बिहार और हमारे लोगों को लाभ हो। यहां टैलेंट की कमी नहीं, बस मौका मिलने की देरी होती है। वहीं, संवाददाता सम्‍मेलन में भोजपुरी की डासिंग क्‍वीन सीमा सिंह और अभिनेत्री शिविका दीवान ने भी बिग मेमसाब को एक सार्थक पहल बताया और शो की सफलता के लिए शुभकामनाएं भी दी।   
गौरतलब है कि बिहार, झारखण्ड और यूपी का नंबर 1 क्षेत्रीय चैनल बिग गंगा की पहचान रूढिवादिता को तोड़ने वाले केंटेंट के लिए जाना जाता है, जहां सबसे बड़ा ननफिक्‍शन रियलिटी शो बिग मेमसाब सीजन -8 का शुभारंभ किया गया। बिग मेमसाब गृहिणियों के लिए सबसे बड़ा उत्सव है जो कि भारतीय गृहणियों को अपने घरों से बाहर निकलने का एक मंच देता है। साथ ही उन्‍हें अपनी पूरी क्षमता को जारी कर स्वयं के निर्माण और पहचान के लिए प्रेरित करता है। यह शो 22 जनवरी 2018 से शुरू हो गया है और बिग गंगा पर सोमवार से शुक्रवार को 6 बजे से शाम 7 बजे तक प्रसारित किया जा रहा है।
बिग गंगा के देशभर में 4 सप्ताह की स्क्रीनिंग के कठिन ऑडिशन के जरिये देशभर में प्रतिभाशाली मेमसाब को खोजा गया। यह सम्मानित मंच आशा की एक चमक है, जो हजारों आकांक्षी मेमसाब को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए एक अवसर प्रदान करता है। इस शो को भारतीय फिल्म अभिनेता और टीवी प्रजेंटर विनय आनंद और भारतीय फिल्म अभिनेत्री मधु शर्मा और रिंकू घोष शो में भाग ले रही कंटेस्‍टेंट के प्रदर्शन, कॉमेडी और विनोदी रूपांकनों के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस शो का प्रमोशन टीवी, रेडियो, ऑन-ग्राउंड और डिजिटल प्लेटफार्मों में अपने विभिन्न अभियानों के माध्यम से 360-डिग्री मार्केटिंग के जरिये किया गया है। शो के लॉन्च पर चैनल के प्रवक्ता ने कहा, "बिग गंगा के इननोवेटिव शो प्रारूपों ने इसे बिहार, झारखंड और पूर्वांचल में नंबर 1 क्षेत्रीय GEC के रूप में रखा है। Zee के साथ हमारा सहयोग हमारी सबसे बड़ी ब्रांड के बीच एकीकरण के माध्यम से हमारे शो के प्रसार को बढ़ा रहा है। यह दर्शकों के लिए एकदम सही मनोरंजन का लीड टाइम बैंड बन गया है। बिग गंगा सभी डीटीएच प्लेटफार्मों जैसे टाटा स्काई, एयरटेल, वीडियोकॉन, डिश टीवी, रिलायंस डिजिटल टीवी और सभी केबल ऑपरेटरों के साथ उपलब्ध है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS