ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
आदापुर के युवक की गुजरात में हत्या, रेलवे में था ड्राइवर, घर में मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2017 7:15:47 PM
आदापुर के युवक की गुजरात में हत्या, रेलवे में था ड्राइवर, घर में मचा कोहराम

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज  नेटवर्क


आदापुर थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के एक युवक की गुजरात के बाड़ी में हत्या कर दी गयी । जानकारी के मुताबिक,उक्त गांव निवासी राजद नेता व्यास यादव के अनुज ओमप्रकाश यादव गुजरात में ट्रेन चालक के पद पर कार्यरत था। जो यूपी के अन्य रेलकर्मी के साथ बाड़ी रेलवे स्टेशन के बगल में क्वार्टर लेकर रहता था। उसने 24 अक्टूबर की सुबह परिजनों से मोबाइल से बात की।
उसके बाद से परिजन लगातार उससे संपर्क का प्रयास करते रहे ,परन्तु उससे संपर्क नही हो सका। जब अन्य साथी सहकर्मियों से परिजनों ने बात की तो पता चला कि वह 24 अक्टूबर के बाद से ड्यूटी पर भी नहीं आ सका है। शक गहराने पर उसके क्वार्टर की जांच कराई गई तो उसमें बाहर से ताला बंद था। पुलिस ने क्वार्टर का ताला तोड़ कमरे से शव को बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। आशंका है कि उसके साथ रहनेवाले चतुर्थवर्गीय रेलकर्मी ने ही खाने में उसे जहर देकर बाहर से ताला मार फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के बड़े भाई व परिजन शनिवार को अहमदाबाद के लिये रवाना हो गए हैं। मौत की खबर से घर में कोहराम मचा हुआ है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS