ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
अभिभावक बच्चों को दे रहे बाइक, जेपीएस का छात्र रेलिंग से टकराया, मौत, एक घायल
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2017 7:18:16 PM
अभिभावक बच्चों को दे रहे बाइक, जेपीएस का छात्र रेलिंग से टकराया, मौत, एक घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क। शहर के बलुआ ओवर ब्रिज पर गुरुवार को रेलिंग से टकराकर स्कूटी सवार जेपीएस के 9 वीं कक्षा के छात्र शिवम् की मौत हो गयी। जबकि उसके साथ पीछे बैठा मोनू का हाथ टूट गया। मृतक शिवम् बेलीसराय निवासी नुनू झा का एकलौता पुत्र था। इनका निवास बेलीसराय में डीइओ कार्यालय के ठीक सामने है। घायल मोनू भी उनका पड़ोसी है। वह इलेक्ट्रिक डेकोरेटर शंभू जी के पुत्र है। वह जिला स्कूल में 10 वीं में पढ़ता है। आस्था के महान पर्व के दिन नुनू झा के परिवार में मातम छा गया है। मुहल्ले में भी लोग गमगीन हो गये हैं।

घटना करीब आज दोपहर करीब 1:20 की है। पड़ोसियों ने बतलाया कि शिवम् की मां ने उसे प्रसाद के लिए पेड़ा लाने को कहा था। अपनी मां को बिना बताए उसने स्कूटी की चाबी ले ली। शिवम् ने अपने पड़ोसी शंभू जी के बेटे मोनू को भी स्कूटी पर बैठा लिया। ओवर ब्रिज के उसपर जाकर उसने बालुआ से पेड़ा खरीदा। लौटते समय वह ओवर ब्रिज से आ रहा था। स्कूटी तेज  गति में थी। मोड़ के पास वह गाड़ी को धीरे नहीं कर पाया और रेलिंग से उसकी स्कूटी की जोरदार टक्कर हो गयी। उसका सिर रेलिंग से टकरा गया। उसके सिर में गंभीर चोट आ गयी। वह घटनास्थल पर ही बेसुध हो गया था। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल लाया गया। लेकिन उसकी स्थित को गंभीर देख पटना ले जाने को कहा गया। बताया जा रहा है कि रास्ते में ही मेहसी के पास ही शिवम् ने दम तोड़ दिया। घायल मोनू के हाथ में अभी कच्चा पलास्टर हुआ है। वह अपने घर पर है।
शिवम् की मौत पर माहौल हुआ गमगीन
शिवम की मौत की सूचना पर नूनू झा के परिजन व शुभेच्छुओं का उनके घर पर आने का तांता लगा हुआ है। उनके घर पर नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रकाश अस्थाना, श्याम किशोर सिंह व संजय सिंह सहित दर्जनों लोग पहुंचे हुए हैं। वे लोग उसके परिवार को ढाढ़स बढ़ाने में जुटे है। श्री अस्थाना ने बताया कि अाज शिवम् सुबह से ही बेलीसराय पोखरा स्थित छठ घाट की सफाई में शिवम् व मोनू अपने दोस्तों के साथ लगा हुआ था। क्या मालूम था कि उसे ऐसा हो जाएगा।
घटनास्थल पर अभी भी पड़ी है शिवम की मौत की निशानी
ओवर ब्रिज स्थित घटनास्थल पर अभी भी शिवम की हवाई चप्पल पड़े हैं। खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं। जिसे देख अनायास मुख सेअाह निकल जा रही है। deshvani.in
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS