ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
केंद्रीय विवि के शिक्षकों की बर्खास्तगी वापसी के बाद छात्र संगठनों का विजय जुलूस
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 8:09:02 PM
केंद्रीय विवि के शिक्षकों की बर्खास्तगी वापसी के बाद छात्र संगठनों का विजय जुलूस


मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


महात्मा गाँधी केन्द्रीय विश्वविद्यालय प्रबंधन द्वारा बर्खास्त किए गए दो शिक्षकों की बर्खास्तगी रद होने के बाद छात्र संगठनों ने विजय जुलूस निकाला और अबीर-गुलाल से खुशियां मनाईं। छात्रों का कहना है कि शिक्षकों की बर्खास्तगी रद्द होने के बाद कुलपति के भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा।
बता दें कि विगत 28 सितंबर को महात्मा गांधी केन्द्रीय विश्वविद्यालय प्रबंधन द्वारा बिना कोई कारण बताये दो शिक्षकों शशिकान्त रे और अमित रंजन को बर्खास्त किए जाने के बाद दोनों शिक्षक व कई छात्र अनशन पर बैठ गए थे। अंतत: 18 दिनों की मेहनत रंग लाई थी, इसलिए छात्रों ने अपनी खुशी केंद्रीय विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ भी बांटी तथा उन्हें भी अबीर गुलाल लगा कर मुबारकबाद दी।
NSUI के अध्यक्ष बिट्‌टू यादव एवं जन अधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष मोनू सिंह के नेतृत्व में करीब  150 की संख्या से उपर पहुंचे छात्र छात्र एकता जिंदाबाद, लड़ के लिया है, लड़ के लेगें आजादी, आधी लड़ाई जीत गए और आधी लड़ाई बाकी है। छात्र नेताओं ने कहा कि आदोंलन के दौरान हमलोगों ने शिक्षकों के मुद्दा के अलावे कई और मुद्दे को रखा था तथा इसकी जांच केंद्रीय एजेंसी से कराने की मांग की थी। इस अवसर पर छात्र राजद के नगर अध्यक्ष कुमार तेजस्वी, लक्ष्य सिंह, इंजीनियर अवनीश ठाकुर, चित्रांश राज, सिद्धांत पटेल, मुकुंद कुमार, अंकुश सिंह, प्रकाश सिंह, शम्स खान, रींकू गुप्ता, हरेंद्र पंडित, कुंदन यादव, रींकू कुमार, चंदन यादव, सन्नी कुमार, आजाद  आलम, कन्हैया कुमार, जिशान आलम, अमित तिवारी, सत्यम सिंह, ईं अभिषेक ठाकुर सहित बड़ी संख्या में छात्र मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS