ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
योजनाओं का सफल क्रियान्वयन ही मेरी प्राथमिकता : डीएम
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 10:43:04 AM
योजनाओं का सफल क्रियान्वयन ही मेरी प्राथमिकता : डीएम

मोतिहारी, (हि.स.)। योजनाओं का सफल क्रियान्वयन ही मेरी प्राथमिकता है, विकासात्मक कार्यों में कोताही बरतने वाले अधिकारी/कर्मचारी बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। उक्त बातें गुरुवार देर शाम पूर्वी चम्पारण के नये जिलाधिकारी के रूप में रमण कुमार ने पदभार ग्रहण करने के उपरांत कही। 
नवपदस्थापित जिलाधिकारी रमण कुमार ने समाहरणालय में प्रभारी जिलाधिकारी सह उप विकास आयुक्त सुनील कुमार यादव से प्रभार लिया। जिलाधिकारी कुमार ने कहा कि मुझे बड़े ही सौभाग्य से बापू की कर्मभूमि में काम करने का मौका मिला है। सरकार ने मुझे जिस जिम्मेदारी के साथ भेजा है उस पर मैं खरा उतरने का भरपूर प्रयास करूंगा। सरकारी योजनाओं का सफलतापूर्वक क्रियान्वयन कराना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। सरकार की तमाम योजनाओं का लाभ आम लोगों तक पहुंचे इसका ध्यान रखा जाएगा। 
वहीं, पूर्व के डीएम अनुपम कुमार की प्रशंसा करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि उनकी जगह मुझे कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ है, यह मेरा सौभाग्य ही है। उनके द्वारा निर्धारित विकास की लाइन पर आगे भी जिला प्रगति की राह पर चलना, यह भी मेरी प्राथमिकता में रहेगा। गौरतलब हो की नवपदस्थापित जिलाधिकारी रमण कुमार 2009 बैच के आईएएस है और कार्य के प्रति अतिसंवेदनशील के रूप में जाने जाते है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS