ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
मोतिहारी में चार बच्चों की डूबने से मौत
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2017 5:36:52 PM
मोतिहारी में चार बच्चों की डूबने से मौत

 मोतिहारी, (हि.स.)। पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया व पताही प्रखंड में अलग-अलग जगहों पर डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई। बच्चों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। चिरैया प्रखंड की कपूरपकड़ी पंचायत के हरबोलवा गांव में एक पोखरा में स्नान करने के क्रम में तीन बच्चे डूब गए। उनमें इसी गांव के मोख्तार साह का 13 वर्षीय पुत्र चंचल कुमार व अनिल साह के दो पुत्र क्रमश: अंकित कुमार (9 वर्ष) व पंकित कुमार (7 वर्ष) शामिल हैं। बताया गया है कि सभी बच्चे गांव के ही तालाब में स्नान करने गए थे। इस बीच वे डूब गए। घटना की सूचना मिलने के साथ बच्चों को पानी से निकाल उनके अभिभावक ढाका स्थित रेफरल अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार व पुअनि विनोद कुमार शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे हैं। घटना की जानकारी प्राप्त कर तीनों बच्चों के शवों की पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालाँकि परिजन इसका विरोध कर रहे थे ।

उधर, पताही थानाक्षेत्र के बखरी पंचायत स्थित चंपापुर गांव में अपने घर में गंदा पानी जमा करने के लिए खोदे गए नाले गिरने सें एक वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। बताया जाता है कि चंपापुर गांव निवासी प्रदीप शाह का एक वर्षीय पुत्र आंगन में खेल रहा था। इसी बीच उसकी मां दरवाजे पर किसी से बात करने लगी। इसी बीच बच्चा खेलते हुए नाले के पास जा पहुंचा और उसमें में गिर गया। घर के अन्य लोगों ने आधे घंटे बाद बच्चे की खोज की तो देखा कि वह कुएं में गिरकर मर चुका था। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS