ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बिहार में खगड़िया के गोगरी स्थित क्वारंटिन सेंटर पर तीन वर्षीय बच्चे की सीढ़ी से गिरकर मौत, लापरवाही का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2020 11:10:00 AM
बिहार में खगड़िया के गोगरी स्थित क्वारंटिन सेंटर पर तीन वर्षीय बच्चे की सीढ़ी से गिरकर मौत, लापरवाही का आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर।

खगड़िया। बिहार के खगड़िया में गोगरी कस्तुरबा विद्यालय स्थित क्वारंटीन केन्द्र में खेलने के दौरान एक तीन वर्ष के बच्चे की मौत हो गयी। तीन वर्षीय बच्चे के नाम मयंक कुमार बताया गया है। जिसकी मौत क्वारंटिन सेंटर स्थित सीढ़ी से गिरने से मौत हो गई।

 घटना रविवार रात की है। मयंक कुमार है दक्षिणी जमालपुर पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव निवासी मिथुन कुमार का पुत्र था। मयंक अपने माता-पिता के साथ हरियाणा के पानीपत से आया था और कस्तूरबा विद्यालय स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रह रहा था। मयंक के माता-पिता ने क्वारंटाइन सेंटर के प्रभारी समेत नियुक्त कर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।मयंक की मां के अनुसार जब वह सीढ़ी पर से गिरा, तो उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर वह दौड़ पड़ी। बच्चे को उठाकर ले आई और वहां कार्यरत कर्मचारी को अस्पताल ले जाने लिए कहा। लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS