ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
झारखंड: देवघर में अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से की दंपत्ति की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2022 10:56:50 PM
झारखंड: देवघर में अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से की दंपत्ति की हत्या

रांची। देवघर के चितरा के ओबी डंप से कोयला चुनकर गुजर-बसर करने वाले दंपत्ति की अज्ञात हत्यारों द्वारा धारदार हथियार से मारकर निर्मम हत्या कर दी गयी है। यह जघन्य घटना थाना क्षेत्र के चितरा बस्ती पालोजोरी मुख्य मार्ग पर चितरा कोलियरी के 8 नंबर ओबी डंप के समीप सड़क किनारे हुई है। घटना बुधवार देर रात की बतायी जा रही है। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को गुरुवार अहले सुबह मिली। उसके बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची।





वहां पुलिस ने देखा कि एक महिला व पुरुष खून से लथपथ अवस्था में जमीन पर पड़े हैं। उनकी पहचान ताराबाद गांव के दंपत्ति 33 वर्षीय हीरालाल महतो व 30 वर्षीया बिलासी देवी के रूप में की गई। महिला बिलासी की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं गंभीर रूप से घायल हीरालाल अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। उसके बाद मौके पर मौजूद परिजनों द्वारा घायल हीरालाल को इलाज के लिए धनबाद ले जाया गया। वहां से फिर रेफर करने के बाद रांची रिम्स ले जाया गया।



इस घटना के बाद चितरा थाना प्रभारी चंदन कुमार पांडेय घटना से संबंधित सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच-पड़ताल कर रहे हैं। इस दौरान कई संदिग्ध लोगों को थाने पर लाकर कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर सारठ एसडीपीओ धीरेंद्र नारायण बंका ने भी घटना की सूचना के बाद घटनास्थल का जायजा लिया। इस संबंध में थाना प्रभारी चंदन कुमार पांडेय ने कहा कि पीड़ित की ओर से अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज करायी जाएगी। कहा कि संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के क्रम में कुछ अहम सुराग भी मिला है, बहुत जल्द अज्ञात आरोपियों को चिन्हित कर सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS