ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
अवैध संबंध के शक में शख्स ने खेला खूनी खेल, पत्नी समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2019 1:06:22 PM
अवैध संबंध के शक में शख्स ने खेला खूनी खेल, पत्नी समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या

कोडरमा। झारखंड के कोडरमा जिले एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आयी है। जिले के नवलसाही थाना क्षेत्र के मसमोहना हरिजन टोला में देर रात एक व्यक्ति ने अपने ही घर के पांच लोगों की हत्‍या कर दी। जबकि हमले में 7 वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है।

 
परिजनों ने बताया कि बुधवार रात सभी घर में सोये थे अचानक उक्त आरोपी ने सभी को हसूली से मारकर उनकी हत्या कर दी। मारे गये लोगों में हत्यारे की  गर्भवती (30) पत्नी शीला देवी, मां शांति देवी (50), पुत्र शिवकुमार (दो वर्ष) पुत्री राधिका कुमारी (पांच वर्ष) और भतीजी निकिता कुमारी( आठ वर्ष) शामिल है. सभी की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गंगा दास ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। 
 
घटना के बाद नवालशाही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि हत्यारे को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं जिसके कारण उसने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। साथ ही बीच बचाव करने आयी अपनी मां और एक भतीजी को भी आरोपी ने टांगी से काट दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS