ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
साहिबगंज के पातन में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लगाई जनचौपाल, सुनी जनता की बातें
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2019 4:27:08 PM
साहिबगंज के पातन में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लगाई जनचौपाल, सुनी जनता की बातें

साहिबगंज। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आगामी विधानसभा का चुनाव जीतक राज्य में दोबारा सत्ता में वापसी के लिए अभियान चला रखा है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री दास आज साहिबगंज जिले के पातन पहुंचे। उन्होंने पातन में जन चौपाल लगाकर जनता की बातें सुनी। साथ ही इनके समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिया।

 
इस दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास जन चौपाल कार्यक्रम में हेलीकॉप्टर से पहुंचे। इसके बाद पातन स्थित कार्यक्रम स्थल पर बने मंच पर विधायक, अनंत ओझा, उपायुक्त राजीव रंजन, एसपी एचपी जनार्दन के साथ जनता से मुखातिब हुए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS