ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
सिमडेगा में हथियारबंद उग्रवादियों का कहर, सड़क निर्माण में लगे वाहनों को फूंका
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2019 1:21:23 PM
सिमडेगा में हथियारबंद उग्रवादियों का कहर, सड़क निर्माण में लगे वाहनों को फूंका

सिमडेगा/रांची। झारखंड के सिमडेगा जिले के बानो थाना क्षेत्र हाटिंगहोडे में देर रात हथियारबंद उग्रवादियों ने सड़क निर्माण में लगे चार वाहनों को जला दिया। इन वाहनों में एक जेसीबी, दो हाइवा और एक डम्पर शामिल है। सभी वाहन जलकर राख हो गये। वाहनों को जलाने के बाद अपराधियों ने दो देसी कट्टे से फायरिंग भी की। ड्राइवर और खलासी को बंधक बना लिया। उनके मोबाइल छीन लिए। 

 
सूत्रों के मुताबिक बंधक बनाए गए ड्राइवर और खलासी किसी तरह भागकर जंगल में छिप गए। बाद में इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। बानो थाना पुलिस ने घटनास्थल से दो खाली खोखा बरामद किए हैं। उग्रवादी बाइक से आए थे और सभी ने अपने चेहरे ढक रखे थे। एसपी संजीव कुमार ने बताया कि इलाके में सर्च अभियान तेज कर दिया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS