ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
झारखंड: गिरिडीह सीट से एनडीए प्रत्याशी जीते, दो पूर्व मुख्यमंत्री हार की ओर
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2019 5:03:00 PM
झारखंड: गिरिडीह सीट से एनडीए प्रत्याशी जीते, दो पूर्व मुख्यमंत्री हार की ओर

रांची।  झारखंड की 14 लोकसभा सीटों पर हुए चुनाव की मतगणना सुबह आठ बजे से जारी है। रूझान आने जारी हैं। गिरिडीह सीट से एनडीए सह आजसू पार्टी के प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी जीत गए हैं। 

 
चंद्रप्रकाश चौधरी को 167833 वोट से जीत मिली है। चंद्रप्रकाश चौधरी को 436015 वोट जबकि झामुमो के जगरनाथ महतो को 268182 वोट मिले। अभी भी 10 सीट पर एनडीए प्रत्याशी आगे चल रहे हैं। जबकि दो पर कांग्रेस व एक सीट पर झामुमो के प्रत्याशी आगे हैं। 
 
वहीं, 2014 के चुनाव में इन 14 में 12 सीटों पर एनडीए का कब्जा था, जबकि दो सीट पर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने जीत दर्ज की थी। राज्य के दो पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन और बाबूलाल मरांडी हार की ओर बढ़ रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS