ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
झारखंड
वोटर पर्ची देने मतदाताओं के घर पहुंचे डीसी, मतदान के लिए लोगों को किया प्रेरित
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2019 4:06:06 PM
वोटर पर्ची देने मतदाताओं के घर पहुंचे डीसी, मतदान के लिए लोगों को किया प्रेरित

रांची। झारखंड की राजधानी रांची में उपायुक्त, डीडीसी और एसडीएम ने मतदाता के घर मतदान पर्ची पहुंचाने के अभियान की शुरुआत की। डीसी राय महिमापत रे ने वोटरों के घर जाकर आज उन्हें मतदान की पर्ची दी. लोगों से अपील की कि वे अपने मताधिकार का इस्तेमाल जरूर करें।

 
उपायुक्त श्री रे ने हरमू के कई इलाकों में घर-घर जाकर वोटर पर्ची बांटी। डीसी के अलावा उपविकास आयुक्त (डीडीसी) दिव्यांशु झा और सदर अनुमंडल पदाधिकारी (एसडीएम) गरिमा सिंह ने भी अलग-अलग इलाकों में जाकर मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया।
उपविकास आयुक्त ने निजाम नगर के कई इलाकों में लोगों को वोटर पर्ची बांटी। साथ ही उन्होंने लोगों से मतदान में भाग लेने की अपील की। उल्लेखनीय है कि रांची लोकसभा क्षेत्र में छह मई को चुनाव होना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS