ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
.... जब रेलवे वायल टैंकर पर सेल्फी लेने चढ़ा युवक, जिंदा जला
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2019 12:03:28 PM
.... जब रेलवे वायल टैंकर पर सेल्फी लेने चढ़ा युवक, जिंदा जला

जमशेदपुर। सालगाझुड़ी रेलवे फाटक के समीप खड़ी ट्रेन के वायल टैंकर पर सेल्फी लेेने चढ़े मो. फैजल की हाइटेंशन करेंट की चपेट में आकर रविवार को मौत हो गयी। उसके साथ टैंकर पर चढ़ा दोस्त नावेद अख्तर गंभीर रूप से झुलसगया। गंभीर हालत में नावेद को टीएमएच के बीसीयू में भर्ती कराया गया है। 

 
दोनों का घर मकदमपुर छोटी मस्जिद के समीप है। घटना रविवार का है। करंट से दोनों युवक बुरी तरह जल गये। मो. फैजल की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। 
 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वायल टैंकर ट्रेन टाटा से खड़गपुर की ओर जा रही थी, जो सालगाझरी रेलवे फाटक के पास सिग्नल नहीं मिलने के कारण खड़ी थी। तभी मो फैजल और नावेद अख्तर टैंकर पर सेल्फी लेने वायल टैंकर पर चढ़ गया। सेल्फी लेने के चक्कर में युवकों का ध्यान सिर के ऊपर से गुजर रहे हाइटेंशन तार पर नहीं गया। हाई वोल्टेज करंट का झटका लगते ही दोनों के शरीर में आग लग गयी। मो. फैजल के कमर से ऊपर का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। 
 
वहीं करंट का झटका लगने के बाद नावेद जलता हुआ नीचे आ गिरा। लोग उसे टीएमएच ले गये। नावेद अख्तर संत जेवियर इंग्लिश स्कूल के छठी का छात्र है। इस घटना के कारण घंटों रेल यातायात ठप रहा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS