ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
फेथई चक्रवात के कारण पूरे राज्य में हल्की बारिश, 19 से बढ़ेगी ठंड
By Deshwani | Publish Date: 17/12/2018 5:45:45 PM
फेथई चक्रवात के कारण पूरे राज्य में हल्की बारिश, 19 से बढ़ेगी ठंड

रांची। फेथई चक्रवात का असर झारखंड पर भी दिख रहा है। आज सुबह से राज्य के विभिन्न हिस्सों में हल्की बारिश जारी है। एक दो स्थानों पर भारी बारिश होने की भी संभावना है। भारतीय मौसम विज्ञान केंद्र रांची के वैज्ञानिक आरएस शर्मा ने बताया कि दो दिनों तक फेथई चक्रवात का असर रहेगा। वहीं, 19 दिसंबर से कड़ाके की ठंड पड़ने के आसार है।

 
रांची, बोकारो, गुमला, हजारीबाग, खूंटी, रामगढ़, पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम, सिमडेगा और सरायकेला खरसावां में अच्छी-खासी व लगातार बारिश हो रही है। पिछले 24 घंटे में अब तक सबसे अधिक बारिश 13.0 एमएम तोरपा में जबकि सबसे कम न्यूनतम तापमान 11.5 डिग्री सेल्सियस रांची में रिकॉर्ड किया गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS