ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के निधन पर व्यक्त किया शोक
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2018 4:28:42 PM
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के निधन पर व्यक्त किया शोक

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

 
मुख्यमंत्री ने कहा कि अनंत कुमार के रूप में देश ने एक अमूल्य रत्न खो दिया है। उन्होंने कहा कि वह ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। सीएम ने कहा कि झारखंड के विकास के लिए वह हमेशा तैयार रहते थे। 
 
बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार का रविवार को 2 बजे बेंगलुरू के शंकरा अस्पताल में निधन हो गया। अनंत कुमार काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे और कुछ समय पहले ही अमेरिका से इलाज करवाकर देश लौटे थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS